कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा में रविवार रात सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी और जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। घटना शहर के पंप हाउस कॉलोनी की है। CSEB चौकी क्षेत्र के पंप हाउस कॉलोनी के 1बी- 47 क्वार्टर में आरोपियों ने करीब 20 हजार रुपए और सोने की ईयरिंग को पार कर लिया।

घटना की रात मकान मालकिन रंजना चक्रवर्ती अपने पिता का इलाज कराने बिलासपुर गई हुई थी और घर में कोई नहीं था। सुबह पड़ोसियों ने देखा कि रंजना चक्रवर्ती के घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ है और सामने से ताला बंद है। इस पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने इसकी सूचना मकान मालिक को फोन पर दी। पड़ोसियों ने सीएसईबी चौकी में भी तुरंत इसकी शिकायत की।

शिकायत के बाद सीएसईबी चौकी प्रभारी नवल साव और कोतवाली थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। इस दौरान खोजी डॉग बाघा की भी मदद ली गई। बाघा सूंघते हुए पंप हाउस के मुक्तिधाम तक पहुंचा, लेकिन वहां जाकर रुक गया। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी वहां तक जरूर आए थे। हालांकि फिलहाल आरोपियों का कुछ भी सुराग नहीं लग पाया है।

सीएसईबी चौकी प्रभारी नवल साव ने बताया कि पुलिस को चोरी की सूचना मिली थी। फिलहाल जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!