कोरबा। जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बुधवार की देर शाम एक ढाई साल के मासूम बच्चे की लाश कोरबा शहर से लगे खरमोरा क्षेत्र के सागौन बाड़ी जंगल में मिली है। इसकी जानकारी देर शाम ग्रामीणों को होने पर सूचना पुलिस को दी गई। बच्चों की हत्या कर लाश को छिपाने जाने की आशंका व्यक्त की जा रही। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद बच्चे की पहचान कार्रवाई में जुटी है। वहीं पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी व दूसरे बरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृत बच्चे की अब तक पहचान नहीं पाई है। पुलिस ने बस्तीवासियो से मृत बच्चे के बारे में जानकारी ली, बस्ती वालो ने बच्चे को पहचानने से इंकार कर दिया है। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।


जानकारी के मुताबिक खरमोरा में रहने वाले गंगाराम अपने परिजनों के साथ सागौन बाड़ी में लकड़ी बीनने गए थे, जहां उसकी नजर सूखे पत्ते से ढके करीब ढाई साल के मासूम की लाश देखी। वह परिजनों के साथ भाग कर घर आ गए।
बताया जा रहा है कि डर की वजह से किसी को जानकारी नहीं दी थी, लेकिन अब देर शाम उन्होंने ग्रामीण और पुलिस को खबर दी। इसके बाद कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां से लाश को बरामद कर लिया गया है।


इस संबंध में एएसपी अभिषेक शर्मा ने बताया कि मृत बच्चे की अभी पहचान नहीं हो पाई है। बच्चे की लाश देखने से ऐसा लगता कि 2 से 3 दिन पहले हत्या की गई है। पुलिस ने जब बस्ती वासियों से मृत बच्चे के बारे में पूछताछ की तो पहचानने से इनकार कर दिया। क्षेत्र में किसी बच्चे की गुमशुदगी का कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुआ है। वहीं पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!