दंतेवाड़ा: बचेली थाना क्षेत्र में एनएमडीसी के अधिशासी प्रशिक्षु ने ईटी हॉस्टल के रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।इसकी सूचना उनके दोस्त पारितोष मिश्रा ने थाने में दी मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसमें मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है बल्कि जिम्मेदार खुद को ठहराया है।शव को पीएम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक केगुना शेखर चंद्रानगर गोपालपटनम, विशाखापटनम, आन्ध्राप्रदेश का रहने वाला था।वह बचेली एनएमडीसी ईटी हास्टल रूम नंबर एफ-12 में निवासरत था।उसके दोस्त ने बताया, सोमवार को सुबह करीबन 7 बजे परितोष के गुना शेखर ईटी हास्टल में मिला था।उसने मुझे अपनी बाइक से गेस्ट हाउस छोड़ा था।मृतक अपनी बाइक से गेस्ट हाउस छोड़कर वापस अपने रूम चला गया।इसके बाद वरिष्ठ अधिकारी के निर्देश पर ऑफिस काम से दंतेवाड़ा आ गया।

दोस्त ने बताया, दंतेवाड़ा से वापस आकर अपनी डयूटी आया। ड्यूटी के दौरान करीबन 12 बजे सहकर्मी रोजी निरोला सोरेन कॉल करके बताया कि के.गुना शेखर अपने रूम के अंदर है और कॉल नहीं उठा रहा है।वह दरवाजा खटखटाने पर नहीं खोल रहा है।आधा घंटा इंतजार कर लो कहकर स्वयं के.गुना शेखर को फोन लगाया तो उसने फोन नहीं उठाया।इसके बाद उसका दोस्त खुद हॉस्टल पहुंचा। इसके बाद खटखटाने पर भी दवाजा नहीं खोला तो साथियों ने दरवाजे के नीचे से अपने मोबाईल से वीडियों बनाकर देखा तो रूम के दीवाल के किनारे खड़ा हुआ दिख रहा था।

कमरे के अंदर से कोई आवाज नही मिलने पर सहकर्मी रूम के खिड़की पर लगे कांच से झाककर देखा तो रस्सी लटका हुआ दिखा। सहकर्मियों ने खिड़की का कांच तोड़कर अंदर घुस गए।कमरे में पंखे और रस्सी के सहारे के गुना शेखर ने फांसी लगा ली थी।इसके बाद दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। इसकी सूचना परितोष मिश्रा ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों एवं उसके परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!