जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में गुरुवार को दिनदहाड़े एक नर्स की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। घटना कुनकुरी से तपकरा जाने वाली स्टेट हाईवे पर ग्राम झरिया के पास हुआ। यहां बीच सड़क पर युवती लहुलुहान हालत में मिली। मरने वाली युवती की पहचान देवकी चक्रेश (22 वर्ष) के रूप में हुई है। वो टांगर गांव कांसाबेल की रहने वाली थी। मृतका कटंगखार में नर्सिंग स्टाफ थी।

जशपुर SDOP राजेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे खरीझरिया पुल के पास स्कूटी सवार एक युवती को अज्ञात व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने बताया कि युवती नीले रंग की नई स्कूटी पर सवार थी, जिस पर बबली लिखा हुआ है। उसकी लाश मुंह के बल सड़क पर औंधी लेटी मिली। उसके सिर के पिछले हिस्से से काफी खून बह रहा था।

जिस कुल्हाड़ी से युवती की हत्या की गई, वो भी लाश के पास ही पड़ी मिली। सूचना मिलने पर कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस टीम जांच में जुटी है कि आखिर युवती की हत्या क्यों की गई। अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है। परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है। जांच के लिए डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!