जगदलपुर। जगदलपुर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दलपत सागर में गिर गई। जिससे कार में सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई, जो NMDC नगरनार स्टील प्लांट में पदस्थ थे। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि, पानी में गिरने के बाद कार का गेट लॉक हो गया था। इसलिए पानी में डूबने से अनुराग मसीह (34) निवासी भिलाई, सोहेल राय (35) निवासी कोलकाता और देवी दत्त होता (35) निवासी रायपुर ने मौके पर दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, तीनों दोस्त खाना खाने के लिए धरमपुरा गए हुए थे। आधी रात को कार से धरमपुरा से दलपत सागर वाले रास्ते से होते हुए जगदलपुर मुख्यालय आ रहे थे। इस बीच दलपत सागर के पास स्थित मंदिर से कार टकराई और अनियंत्रित होकर सीधे पानी में घुस गई। पानी में जाने के बाद कार के चारों दरवाजे लॉक हो गए।

कार सवार युवकों ने दरवाजा खोलने की भी कोशिश की थी, लेकिन वे नाकाम रहे और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। वहां मौजूद कुछ लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जगदलपुर सिटी कोतवाली प्रभारी सुरेश जांगड़े समेत जवान मौके पर पहुंचे थे।

इसके बाद क्रेन की मदद से वाहन को बाहर निकाला गया। तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। सभी के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई है।

जगदलपुर सिटी कोतवाली प्रभारी सुरेश जांगड़े ने बताया कि, तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जगदलपुर मेडिकल कॉलेज भेजवा दिया गया है। परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। मंदिर से टकराने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर पानी में गिरी थी, जिस कार हादसा हुआ है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!