{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1,"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

कोंडागांव:  कोंडागांव जिले में शादी से 5 दिन पहले एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिस लड़के से उसकी सगाई हुई थी, उससे फोन पर किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। हालांकि बाद में उनका विवाद सुलझ गया था, लेकिन अचानक युवती ने सुसाइड कर लिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नहरपारा वार्ड निवासी सुषमा श्रीवास (24) की शादी तीन महीने पहले कांकेर जिले के भावगिरी ग्राम में तय हुई थी। सगाई हो गई थी और 10 मई को शादी होनी थी। एक भाई और तीन बहनों में सुषमा दूसरे नंबर की थी। जिसकी डोली उठने से पहले अर्थी उठी।बताया जा रहा है कि, घर के सभी लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। यह घर की पहली शादी थी। कुछ दिन पहले तक सुषमा खुद अपनी शादी के कार्ड बांटकर आई थी। वह अपनी शादी की शॉपिंग भी कर रही थी। इसी बीच रविवार (5 मई) की शाम मकान की दूसरी मंजिल पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!