कोरबा। पुलिस आबकारी विभाग की टीम से बचकर निर्माणाधीन सैप्टिक टैंक के नीचे अवैध शराब बनाने की तरकीब जानलेवा साबित हुई। 10 फीट गहरे सैप्टिक टैंक से महुआ निकालने उतरे एक आदमी की दम घुटने से मौत हो गई, वहीं दो युवक को बेहोशी हालत में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिसका इलाज जारी है।मामला कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत सीतामढ़ी का है।

शहर के बीचों – बीच सीतामढ़ी में निर्माणाधीन एक सेप्टिक टैंक में अवैध रूप से महुआ शराब बनाने का अवैध कार्य किया जा रहा था। पुलिस पकड़ न ले इसलिए निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक को सुरक्षित मानकर उसके अंदर अवैध रूप से शराब बनाते थे। बताया जा रहा महुआ निकालने 10 फीट गहरे टैंक में उतरा नरेंद्र कुमार सहिस (30) बेहोश हो गया। यह जानकारी मिलने पर मान गुड्डू और बिहारी यादव नामक दो युवक भी बारी- बारी टैंक में उतरे लेकिन वह दोनों भी बेहोश हो गए। बस्ती में इसकी खबर फैलने पर अफरा तफरी मच गई। कुछ लोग किसी तरह तीनों को टैंक से बाहर निकाले। चिकित्सक के पास ले गए जहां नरेंद्र सहिस को मृत घोषित कर दिया गया। मान गुड्डू और बिहारी यादव का गंभीर अवस्था में इलाज किया जा रहा है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि नरेंद्र सहिस नामक युवक की मौत हुई है,किन कारणों से हुई है पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगा। मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!