दुर्ग: जिले की सबसे बड़ी पावर हाउस मार्केट स्थित दो दुकानों का ताला तोड़कर चोर करीब डेढ़ लाख रुपए का सोना-चांदी ले गए. पूरी वारदात दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है.इसमें 2 चोर दुकान का शटर तोड़ते दिखाई दे रहे हैं.

पावर हाउस जवाहर मार्केट में 22 जनवरी की देर रात दो चोर गोल्ड व सिल्वर रिफाइनरी और सिल्वर वाइब्रेटर पालिश दुकान में चोरी करने पहुंचे. उन्होंने दुकान की शटर का ताला तोड़ा. उसके बाद उसके अंदर जाकर वहां से डेढ़ लाख से अधिक कीमत का सोना चांदी ले गए.दुकान का संचालक शशिकांत फडतरे, वैशाली नगर का रहने वाला है.

उसने बताया कि उसकी दुकान के अंदर तिजोरी में रखे एक तोला सोने का छोटा टुकडा, 1547 ग्राम शुद्ध चांदी का छर्रा, 1780 ग्राम चांदी के पायल, बर्तन, सिंदूर डिब्बा और अन्य चांदी के सामान चोरी हुआ है.पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी

पुलिस ने आरोपियों का पता करने के मार्केट के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. इसी दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की पूरी करतूत दिख गई. वीडियो में दो अज्ञात व्यक्ति दुकान का ताला तोड़ कर घुसते और अंदर से बाहर चोरी करके निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. चोरों ने 22 जनवरी की रात 3.35 बजे से 4.00 बजे के मध्य चोरी की घटना को अंजाम दिया है. फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!