{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

कोड़ागांव: कोड़ागांव में NH-30 पर नई कारों भरी कंटेनर और कोयला लोड ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक ड्राइवर की ऑन द स्पॉट डेथ हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा शनिवार दोपहर ढाई बजे के आसपास हुई है। पूरा मामला कोंडागांव थाना क्षेत्र के दूधगांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में ट्रक कंडक्टर की हालत गंभीर है, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही कार लोड कंटेनर के ड्राइवर को भी चोटें आई हैं।बताया जा रहा है कि कार लोड कंटेनर रायपुर से जगदलपुर ओर जा रहा था, वहीं कोयला लोड ट्रक जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहा था। इस बीच तेज रफ्तार ट्रक ने कंटेनर को टक्कर मारी। हादसा भीषण होने के कारण ट्रक चालक ने मौके पर दम तोड़ दिया।मामले की जानकारी राहगीरों ने फौरन पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृत ड्राइवर के शव को मॉर्च्यूरी भेज दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!