बिलासपुर: डीएवी पब्लिक स्कूल पेंड्री की छुट्टी के बाद दो छात्र घूमने चले गए। लौटते समय तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पथरिया पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ग्राम अमलडिहा के रहने वाला प्रभाकर मानिकपुरी पिता सुमिरन मानिकपुरी(16) डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल का छात्र था। सोमवार को वह मोटरसाइकिल से स्कूल गया था। स्कूल में गांव के ही छात्र हिमांशु साहू पिता बबला साहू से मुलाकात हुई। दोपहर 12.30 बजे छुट्टी होने के बाद दोनों मोटरसाइकिल से ग्राम पड़ियाइन की तरफ घूमने निकले। लौटते समय करीब डेढ़ बजे दोनों ग्राम जरेली गांव के पास पहुंचे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने मोटरसाइकिल सवार दोनों छात्र को ठोकर मार दी।

घटना में प्रभाकर ट्रक के पहिया के नीचे आ गया और हिमांशु सड़क किनारे गिर गया। प्रभाकर की मौके पर ही मौत हो गई। हिमांशु को गंभीर चोट आई है। हादसा के बाद आरोपित ट्रक चालक फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घायल छात्र को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन अस्पताल पहुंचे। स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर ने घायल छात्र को सिम्स भेज दिया। इसके बाद स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। पथरिया पुलिस मामले में अपराध दर्ज किया है।

दोनों छात्रों को टक्कर मारने के बाद आरोपित चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पथरिया पुलिस आरोपित चालक और ट्रक के बारे में खोजबीन कर रही है। आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल पथरिया पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुटी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!