गौरेला पेंड्रा मरवाही: जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। यहां दिनदहाड़े एक कॉलेज छात्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी है। जब छात्रा बैंक आयी हुई थी, उसी दौरान बैंक के बाहर युवक ने उसे चाकू से गोद दिया गया। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें चाकू मारकर हत्या करने की वारदात दिखाई दे रही है।

जानकारी के मुताबिक गौरेला के एसबीआई बैंक के सामने बाइक सवार अज्ञात युवक ने वारदात को अंजाम दिया, और काफी देर तक वहीं खड़ा रहा और फिर चाकू मार कर मौके से फरार हो गया है। शुरुवाती जांच में हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक, झगराखाड़ निवासी रंजना यादव (21) अपने चचेरे भाई के साथ मेन रोड स्थित एक्टिवा से स्टेट बैंक की शाखा में पहुंची थी। रंजना जैसे ही एक्टिवा से उतरी एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर पहुंचा और उस पर धारदार हथियार से एक के बाद एक कई वार कर दिए। इससे रंजना की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक ने उस पर 11 वार किए। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंच कर जाँच में जुट गई है।  CCTV फुटेज के आधार पर जिले में नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश की जा रही है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि लड़की और आरोपी के बीच करीब 3 मिनट तक बातें होती हैं। इसके बाद युवक चाकू से वार करता है। वारदात के बाद आरोपी ने धारदार हथियार को लड़की के शव के पास ही फेंक दिया था लेकिन वहां से निकलने के पहले हथियार को अपने बाइक के डिक्की रखकर वहाँ से निकल गया।  खास बात यह है कि इस दौरान मेन रोड पर काफी भीड़ थी। युवक को लड़की पर हमला करते हुए लोग देख रहे थे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की हिम्मत नहीं की।

मृतक लड़की के भाई ने बताया कि, आरोपी युवक लगातार उनका पीछा कर रहा था। बैंक के बाहर पहुंचते ही रंजना से मोबाइल मांगते हुए विवाद करने लगा। रंजना ने उसे मोबाइल दिया और फिर कभी नहीं मिलने की बात कही। तभी युवक ने चाकू निकाल लिया और रंजना पर हमला कर दिया। लड़की की छोटी बहन ने बताया कि, रंजना का दुर्गेश नाम के एक लड़के से दोस्ती थी। इसके बाद दुर्गेश ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उसी ने रंजना को मोबाइल भी दिया था। आरोप है कि दुर्गेश ने ही रंजना की हत्या की है।इसी जगह पर करीब 14 साल पहले गौरेला के ग्रामीण बैंक के कैशियर की 10 लाख रुपए लूटने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह गौरेला का सबसे व्यस्तम इलाका है। इसके बाद भी यहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है…

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!