कोरिया: छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी के चेयरमैन, अंकित आनंद ने आज जिला कलेक्टोरेट सभाकक्ष में सरगुजा संभाग के जिलों के विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर जिलों में विद्युत आपूर्ति से जुड़े विषयों पर विस्तार से समीक्षा की। इस दौरान कलेक्टर कुलदीप शर्मा एवं सीईओ जिला पंचायत श्री कुणाल दुदावत मौजूद रहे।

आनंद ने बैठक में कहा कि जिले में लो-वोल्टेज की समस्या के निराकरण के लिए त्वरित कार्यवाही शुरू करें। शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए ट्रांसफार्मर बदलने, लाइन सुधार जैसे कार्यों को प्राथमिकता देते हुए पूर्ण कराना है। उन्होंने उपस्थित सभी सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता से उनके क्षेत्र में आ रही दिक्कतों पर विस्तार से चर्चा की और उनके समाधान के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

श्री आनंद ने समीक्षा बैठक में बिजली बिल सुधार पर भी निर्देश दिए। उन्होंने आम जन की सुविधा के लिए विशेष अभियान चलाकर बिजली बिल सुधार करने के निर्देश दिए और सुधार पर फीडबैक भी लेने कहा। उन्होंने जिले में सब स्टेशन की स्थिति पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि जल्द ही सब स्टेशनों की स्थिति पर विस्तार से समीक्षा की जाएगी। बैठक में संभाग स्तरीय एवं अन्य जिलों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!