छत्तीसगढ़, एजेंसी: कोरबा जिले के बांगो थाना अंतर्गत में शनिवार शाम को हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई बाइक से बकरी खरीदने के लिए बाजार जा रहे थे। इसी दौरान एक क्रेन उन्हें टक्कर मारते हुए पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं क्रेन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सलोरा निवासी सूरज केंवट उम्र 26 वर्ष और चांद केंवट उम्र 24 वर्ष बकरी खरीदने और बेचने का काम करते थे। दोनों शनिवार शाम को बकरियां खरीदने के लिए बाइक से बाजार जा रहे थे। अभी वे बिलासपुर-अंबिकापुर मुख्य मार्ग पर पहुंचे थे कि मड़ई घाट के पास तेज रफ्तार से ट्रक टोचन कर आ रही क्रेन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक सड़क किनारे जा गिरी।

वहीं क्रेन भी तेज गति से होने के कारण ट्रक सहित पलट गई। हादसे में मौके पर ही सूरज की मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने पर बांगो थाना पुलिस और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और चांद को अस्पताल में लेकर पहुंची, लेकिन उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दे दी। उनके आने के बाद अगले दिन पोस्टमॉर्टम होगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!