रायपुर: राजधानी की साइबर सेल और एंटी क्राइम टीम ने मुखबिर की सूचना पर गोल बाजार थाना अंतर्गत गांजा तस्करी करने वाले 2 अंतरराज्यीय आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 47 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत लगभग 4 लाख 50 हजार रुपये बताई जा रही है। गोल बाजार पुलिस ने धारा 20B नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।


रायपुर में सोमवार को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गोल बाजार थाना अंतर्गत होटल मेजबान के पास एंटी क्राइम और साइबर सेल की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की और दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया। कड़े गए आरोपी पूरन सोनी और पवन सूर्यवंशी रायबरेली उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि गांजा तस्कर जगदलपुर से गांजा लेकर रायबरेली उत्तर प्रदेश जा रहे थे  जिसे मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ‘दो संदिग्ध व्यक्ति बैग में कुछ सामान रखकर कहीं जाने की फिराक में है। इसी सूचना के आधार पर गोल बाजार पुलिस, एंटी क्राइम और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने बताएं हुलिया के आधार पर घेराबंदी कर कार्रवाई की। दोनों आरोपियों को गांजा तस्करी करने के पहले ही रायपुर में गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!