बिलासपुर: बिलासपुर के कोटा थाना अंतर्गत भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां बस युवक के ऊपर ही चढ़ा दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं एक बच्ची और महिला की हालत गंभीर है। हादसे के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन लोगों ने ड्राइवर को लात-घूंसों से पीट दिया है। बताया जा रहा है कि बस ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मारी थी, जिसके चलते ये हादसा हुआ है।

रविवार को कपसिया का रहने वाला अमन सतनामी(25) अपनी मां दौपदी सतनामी(50) और एक बच्ची रिया के साथ अपने किसी रिश्तेदार के यहां छठी कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से जा रहा था। ये अभी दोपहर को करीब 12.30 बजे के आस-पास गनियारी के पास पहुंचा था, तभी पीछे से आ रही बस ने इन्हें चपेट में ले लिया। इससे मौके पर ही अमन की मौत हो गई।

बताया गया है कि अमन अपनी बाइक से आगे जा रहा था। वहीं बस पीछे थी, तभी एक मवेशी सामने से आ गई और उसे ही बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर ने बस को गलत साइड में मोड दिया, जिसके बाद आगे जा रहा अमन बस के पिछले टायर के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। रिया और द्रौपदी दूर जाकर फेंका गए थे।

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, बस भी रोड से किनारे उतर गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद ड्राइवर को उन्होंने बस से नीचे उतार लिया और जमकर पीट दिया। हादसे की खबर पुलिस को भी दी गई थी। फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है। लोगों ने ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया था। कहा जा रहा है कि बस कोटा से बिलासपुर की तरफ जा रही थी। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची हुई है और बस को जब्त कर लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!