छत्तीसगढ़,एजेंसी: दुर्ग में एक सब्जी विक्रेता महिला से चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है. चेन स्नेचर सब्जी खरीदने के बहाने पहुंचा था.उसने सब्जी विक्रेता महिला से बैगन का रेट पूछा. महिला रेट बताने के बाद जब सब्जी बेचने में व्यस्त हो गई तो आरोपी उसके गले की माला छीनकर भाग गया.

दुर्ग कोतवाली टीआई भूषण एक्का ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब 8.30 बजे की है.बैजनाथपारा वार्ड-38 निवासी प्यारी बाई सोनकर उम्र 52 वर्ष इंदिरा मार्केट में सब्जी बेचती है.घटना के समय उसकी दुकान में ग्राहकों की भीड़ थी. उसी दौरान एक 20 वर्षीय युवक पहुंचा और बैंगन का रेट पूछा. उसे रेट बताकर महिला सब्जी बेचने में व्यस्त हो गई.

इसी बीच मौका देखते हुए आरोपी ने प्यारी बाई के गले से सोने की दो नग सोने की पत्ती और सोने का गोल दाना वजनी करीब आधा तोला का माला झपटकर भाग गया.महिला के चिल्लाने पर लोगो ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की.लेकिन वह भागने में कामयाब रहा.महिला के गले से स्नेचिंग हुए सोने की कीमत करीब 25 हजार बताई जा रही है.दुर्ग पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज कर इसी जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की तलाश जारी

दुर्ग कोतवाली पुलिस ने आरोपी की तलाश सीसीटीवी फुटेज खंगलना शुरू कर दिया है. एक सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की तस्वीर भी कैद होना बताया जा रहा है. आरोपी दुबला पतला और चेहरे को कपड़े से ढंके हुए है.पुलिस का कहना है कि आरोपी के हुलिए और एक विशेष पहचान के जरिए वह जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!