बिलासपुर: बिलासपुर में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वो कार से अपने घर जा जा रहे थे। उसी वक्त कार से बदमाश पहुंचे और दिनदहाड़े उन्हें गोली से भून दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए हैं। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री संजू त्रिपाठी बुधवार दोपहर को अपने तावाताल गांव के फार्म हाऊस से लौटकर बिलासपुर के कुदुदंड इलाके में स्थित अपने घर जा रहे थे। वो अभी यहां बिलासपुर-मुंगेली रोड पर सकरी बाईपास के पास पहुंचे थे। जहां एक ब्रेकर था। जिसके कारण उनकी कार भी धीरे थी। इसी दौरान 2 कार में बदमाश पहुंचे और एक के बाद एक 3 से ज्यादा गोलियां उनके सिर पर दाग दी।घटना के बाद फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर अफरा तफरी मच गई। आस-पास के लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी थीं। वहीं इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को भी गई दी। जिसके बाद एसएसपी पारुल माथुर समेत पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। कार की शीशें टूट चुके हैं। परिजनों को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है। कहा जा रहा है कि बदमाशों ने अपना चेहरा ढंक रखा था। जिसके चलते लोग उन्हें नहीं देख पाए हैं।

पुलिस ने मौके से गोलियों के टुकड़े बरामद किए हैं। फॉरेंसिक की टीम को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि यह पूरी वारदात जमीन विवाद को लेकर हुई है। मगर पुलिस ने इस बात की कोई जानकारी अभी नहीं दी है। बताया गया है कि संजू त्रिपाठी के ऊपर से पहले कई केस दर्ज हैं। वह निगरानीशुदा बदमाश था। कुछ समय पहले उसने अपने भाई से भी विवाद किया था।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!