गरियाबंद: जिला मुख्यालय से लगे एक ग्राम में बीती रात अनाचार का एक मामला सामने आया है। यहां दो बच्चे के बाप ने शराब के नशे में 12 साल की नाबालिक के साथ अनाचार किया है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया की नाबालिक के बहन ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 24 अक्टूबर 2022 को सुबह करीब 10 बजे उसकी छोटी बहन बाजू वाले घर में नहाने जा रही हूं कर घर से निकली थी। कुछ देर बाद मुंह बोली चचेरी बहन ने आ कर बताया की उसकी मां के घर से किसी लड़की के रोने की आवाज आ रही है, जब दोनो मिलकर वहां पहुंचे तो देखा कि गरियाबंद निवासी संतराम देवदास नाबालिक के साथ जबरन अनाचार कर रहा था, दोनो ने मिलकर संतराम को धक्का देकर नाबालिक को छुड़ाया और उसे संभाला।इतने में संतराम वहां से भाग निकला। दोनो ने उसे पड़कने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद नाबालिक की बहन ने अपने मां के साथ आकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होने आशंका जताई की संतराम ने शराब पी रखी थी।

थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया की घटना के बाद आरोपी संतराम देवदास को गिरफ्तार कर लिया हैं। दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धारा लगाई गई है। मंगलवार सुबह राजिम न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!