रायगढ़: जिले में 2 मालगाड़ियों में टक्कर हो गई है। जिसके चलते कई ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं। वहीं मुंबई-हावड़ा मार्ग पिछले ढाई घंटे से प्रभावित है। बताया जा रहा है कि पीछे से आई मालगाड़ी ने सामने खड़ी मालगाड़ी को टक्कर मारी है। जिसके कारण 6 से ज्यादा डिब्बे पटरियों से नीचे उतर गए हैं। हादसा जामगांव के पास हुआ है।

बताया जा रहा है कि जामगांव के पास पहले से ही एक मालगाड़ी खड़ी थी। जिसमें कोयला लोड था। वहीं झारसुगड़ा की तरफ से एक मालगाड़ी आयरन लेकर आ रही थी। इसी दौरान शाम को करीब 4 बजकर 15 मिनट के आसपास ये हादसा हो गया। झारसुगड़ा की तरफ से आई ट्रेन ने मालगाड़ी को पीछे से इतनी जोर की टक्कर मारी की दोनों ही गाड़ियों के 6 से ज्यादा डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए।

हादसे में राहत की बात ये रही है कि अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना के बाद रेलवे अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है। जिसके बाद मौके पर रेलवे कर्मचारी पहुंचे हुए हैं और डिब्बों को हटाने काम किया जा रहा है।

हादसे की वजह से कुछ ट्रेनों को पास के ही स्टेशनों में रोक दिया गया है। वहीं झारसुगड़ा की तरफ से बिलासपुर आ रही पैसेंजर ट्रेन (झारसगुड़ा-बिलासपुर ट्रेन) को कैंसिल कर दिया गया है। गोंदिया-झारसुगड़ा पैसेंजर को भुवदेवपुर स्टेशन में ही रोका गया है। हादसा किस वजह से हुआ है। ये अभी पता नहीं चल सका है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!