भिलाई: दुर्ग से पावर हाउस मार्केट आ रहे एक व्यक्ति की कार में अचानक आग लग गई। कार के सामने से धुआं उठता देख कार सवार व्यक्ति फौरन गाड़ी से कूदा और अपनी जान बचाई। इसके कुछ ही मिनटों बाद कार में पूरी तरह से आग लग गई। इसकी खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाया। लेकिन, तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक सुभाष नगर दुर्ग निवासी नवीन चंद्राकर सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे अपनी कार क्रमांक सीजी-04 एमई 8005 से पावर हाउस मार्केट आ रहा था। वो सेंट्रल एवेन्यु से होते हुए पावर हाउस फ्लाई ओवर को पार कर रहा था।

फ्लाई ओवर पर चढ़ते समय ही कार के सामने से धुआं उठने लगा। इसके बाद नवीन चंद्राकर ने कार को रोका और फौरन बाहर निकला। इसके कुछ ही देर बाद कार में आग लग गई। इसकी खबर मिलते ही ट्रैफिक एएसपी विश्वास चंद्राकर विभाग के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और यातायात व्यवस्था को संभाला। वहीं सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझाया।

लेकिन, आग बुझाए जाने तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। कार में आग लगने का कारण अज्ञात है। आशंका जताई जा रही है कि इंजन में शार्ट सर्किट होने के कारण ये घटना हुई होगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!