छत्तीसगढ़: कोरबा जिले के हरदीबाजार पुलिस चौकी अंतर्गत बदमाश नर्स को उठाकर ले गए हैं। वो रात को ड्यूटी के लिए अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान अस्पताल के मेन गेट के सामने ये घटना घटी। बिल्कुल फिल्मी अंदाज में कुछ बदमाश स्कार्पियों से उतरे और महिला को खींचकर गाड़ी में जबरदस्ती बैठाया और भाग गए हैं। आसपास के लोग कुछ कर पाते कि उसके पहले ही बदमाश भाग गए। मामला हरदीबाजार पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भटोरा निवासी कुमारी साहू रात को करीब 8.45 बजे ड्यूटी के लिए अस्पताल जा रही थी। वह भिलाईबाजार पीएचसी ( प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र) में नर्स के पद पर पदस्थ है। वह जैसे ही अस्पताल के सामने स्कूटी से उतरकर अंदर जाने लगी, वैसे ही कुछ बदमाश सफेद स्कार्पियो से पीछे से आए और नर्स को गाड़ी सहित टक्कर मार दी। टक्कर से नर्स वहीं जमीन पर गिर गई। इसके बाद गाड़ी से 2 बदमाश उतरे और उसे खींचकर गाड़ी में बैठाकर भाग गए।

बताया गया कि घटना के वक्त आसपास के लोग भी वहां मौजूद थे। उन्होंने ही इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि गाड़ी में 2 लोग पहले से अंदर बैठे थे। 2 लोग बाहर आए थे। अस्पताल के मेन गेट से रोड थोड़ी दूर है। हम वहां पहुंच पाते कि बदमाश भाग गए।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!