बीजापुर:बीजापुर जिले के आवापल्ली थाना क्षेत्र के मुरदोण्डा में सड़क निर्माण में लगे वाहनों में नक्सलियों ने आगजनी के वारदात को अंजाम दिया। नक्‍सलियों ने एक जेसीबी सहित एक डोजर और दो ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया।

आवापल्ली थाना क्षेत्र का मामला

खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री सड़क ग्रामीण सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण का काम किया जा रहा है। इसी के तहत शनिवार को दिन में सड़क निर्माण का काम होने के बाद वाहनों को मुरदोण्डा के पोडि़यमपारा के समीप खड़ा कर ड्राइवर और मजदूर आराम कर रहे थे।

इसी वक्त सड़क निर्माण के दौरान करीब 15-20 की संख्‍या नक्‍सली मौके पर आ धमके। इसके बाद नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों के डीजल टैंक फोड़कर उसमें आग लगा दी। जानकारी मिली है कि इस सड़क को ठेकेदार द्वारा बिना सुरक्षा व्यवस्था के काम करवा रहा था।

इस घटना के संबंध में आवापल्ली के टीआई तिर्की ने बताया कि मुरदोण्डा के समीप शनिवार रात में 9-10 बजे के बीच सड़क निर्माण में लगे वाहनों पर आगजनी की सूचना मिली है। लेकिन थाने में अभी तक रिपोर्ट दर्ज़ नहीं हुई है। घटनास्थल थाने से 7-8 किमी पर है, और आधी रात होने के कारण फोर्स रवाना नहीं हो पाई है। कितने वाहनों में आग लगी है। इसकी जानकारी अभी नहीं बतायी जा सकती है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!