बिलासपुर: बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे के बाद कार में भीषण आग लग गई। इससे कार सवार 3 लोगों की जिंदा ही जलकर मौत हो गई। आग ने कार को इतनी तेजी से अपनी चपेट में लिया कि कार सवारों को अपनी जान बचाने तक का मौका नहीं मिल पाया। तीनों सवारों के कंकाल कार से बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मरने वालों की संख्या 3 से अधिक भी हो सकती है। रतनपुर-पेंड्रा मार्ग के ग्राम खैरा और पोड़ी के बीच स्थित देसी मसाला दुकान के पास हादसा हुआ है।

घटना रात 1-2 के बीच की बताई जा रही है। रतनपुर से पेंड्रा जाने वाली रोड पर ये हादसा हुआ है। RMKK रोड पर पोंड़ी गांव में मसाला दुकान के आगे एक कार जो बिलासपुर से पेंड्रा की ओर जा रही थी, देर रात अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में देखते ही देखते आग लग गई और कार सवार जिंदा ही जल गए। आग इतनी भीषण थी कि उनकी हड्डियां तक जलकर राख हो गईं।

राहगीरों ने अपने स्तर पर लोगों को बचाने का प्रयास जरूर किया, लेकिन वे भी कुछ नहीं कर सके। हादसे में मरने वालों की संख्या फिलहाल 3 है, लेकिन आशंका ये भी जताई जा रही है कि कार में 4 लोग सवार हो सकते हैं। कार का नंबर CG 10 BD 7861 है। पुलिस की जांच में पता चला है कि कार शाहनवाज नाम के शख्स की है। हालांकि कार में कौन लोग सवार थे और उनमें शाहनवाज था या नहीं, इसका भी पता लगाया जा रहा है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

एसडीओपी कोटा आशीष अरोड़ा भी मौके पर मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि कार में जितने लोग बैठे थे, वो सब बुरी तरह से जल गए हैं। किसी के शरीर पर मांस तक नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि अभी ये भी बता पाना मुश्किल है कि कार में कितने लोग सवार थे और वे कहां से कहां जाने के लिए निकले थे। इधर कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। आग बुझाने के बाद भी उसमें से अभी तक धुआं निकल रहा है। आशीष अरोड़ा ने बताया कि कार बिलासपुर के तोरवा क्षेत्र की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!