दुर्ग: रायपुर से दुर्ग नेशनल हाईवे में देर रात टैंकर और हाईवा में भिड़ंत हो गई। टक्कर इनती तेज थी कि हाईवा की केबिन पूरी तरह पिचक गई। उसका चालक अंदर ही फंस गया। हाईवे पेट्रोलिंग टीम ने तुरंत कटर मशीन की मदद से केबिन को काटकर चालक को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दुर्ग ट्रैफिक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीती देर रात 10.30 बजे रायपुर से दुर्ग मार्ग में हनुमान मंदिर चरोदा के पास दो ट्रक में टक्कर की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची। वहां हाईवा सीजी 07 सीसी 6420 के अंदर केबिन में उसका चालक घायल हालत में फंसा हुआ था। बताया जा रहा है कि हाईवा के आगे चल रहे टैंकर के चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया। इससे हाईवा टैंकर के पीछे जाकर टकरा गया। हाईवा की स्पीड काफी अधिक होने से उसकी केबिन बुरी तरह पिचक गई थी। इससे हाईवा का ड्राइवर अनुज (35 वर्ष) निवासी झारखंड उसके अंदर से निकल नहीं पा रहा था।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही कुछ ही मिनट के अंदर यातायात भिलाई 3 चौकी से हाईवे पेट्रोलिंग टीम 3 व 4 मौके पर पहुंच गई। टीम में ड्यूटी पर तैनात आरक्षक प्रकाश सूर्यवंशी, मोहन राव, जितेन्द्र राय और हरीश नायक ने कटर मशीन से केबिन के गेट को काट कर चालक को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद एम्बुलेंस की सहायता से नजदीकी शासकीय हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!