कोरबा: एकतरफा प्रेम में पागल आशिक ने इंस्ट्राग्राम में युवती को पोस्ट में लिखा कि …बोला था ना तू मरेगी…। इसके बाद मड़ई मेला देखने जा रही युवती के गले पर चाकू से हमला कर दिया। घायल अवस्था में युवती को मेडिकल कालेज अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

जांजगीर-चांपा जिले के धनपुरी गांव के रहने वाले चंद्रेश कंवर 23 वर्ष का कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र के एक गांव में मामा का घर है। इस वजह से वह अक्सर यहां आया जाया करता था। यहां रहने वाली एक युवती से वह एकतरफा प्यार करने लगा। इस बीच उसने युवती के समक्ष प्रेम का इजहार भी किया, पर युवती ने इंकार कर दिया था। बावजूद इसके युवक पिछले करीब डेढ़ साल से उससे बात करने की लगातार कोशिश करता रहा। लेकिन युवती ने उससे बात नहीं की, इससे वह नाराज था। वह साल भर पहले लड़की के घर जा धमका था, जहां उसने युवती समेत उसके स्वजनों को डराया धमकाया था। घर के अंदर बंद कर दिया और बाहर रखे पैरावट में आग लगा कर मौके से भाग निकला था। उस दौरान उसने चिल्ला कर कहा था कि मेरी बात मान जाओ। युवती अपने परिचितों के साथ रविवार की शाम मड़ई मेला देखने जा रही थी, तभी चंद्रेश कंवर मौके पर पहुंचा और उसने युवती की सहेलियों को वहां से भगा दिया। फिर चाकू निकालकर उसका गला रेत कर भाग निकला। दूर खड़ी सहेलियों ने इस घटना की जानकारी उसके स्वजनों को दी, लहुलूहान अवस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताया है।

पीडिता ने पुलिस को बताया कि चंद्रेश को पता नहीं, कहां से मोबाइल नंबर मिल गया था और वह फोन भी करता था। उसे हर बार समझाइश दी गई, पर वह अपनी बात पर अड़ा हुआ था। घटना के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस ने हत्या का प्रयास का मामला धारा 307 के तहत दर्ज कर लिया है। फरार आरोपित की सरगर्मी से तलाश की जा रही। स्वजनों के अनुसार युवती 12 वीं कक्षा की पढ़ाई करने के बाद घर में ही रह रही थी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!