जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में 7वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने खुदकुशी कर ली है। बच्ची के माता-पिता कमाने खाने के लिए दिल्ली गए हैं। इधर, 12 साल की लड़की ने ये खौफनाक कदम उठा लिया है। हालांकि अब तक यह पता नहीं चल सका है कि उसने ऐसा क्यों किया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रोगदा की रहने वाली आरती कश्यप यहां गांव में अपनी दादी और बहन के साथ रहती थी। उसके माता-पिता कमाने खाने के चक्कर में दिल्ली गए हुए हैं। आरती गांव में शासकीय मिडिल स्कूल में कक्षा-7वीं की छात्रा थी। रोज की तरह वह सोमवार को भी स्कूल से लौटकर घर पर ही थी।

बताया गया कि यह घटना सोमवार शाम के 5 से 6 बजे के आस-पास की है। उस वक्त बच्ची की दादी खेत गई हुई थी। जबकि आरती की बहन दुकान में कुछ सामान लेने गई थी। इसी दौरान उसने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। इस मामले की जानकारी तब सामने आ सकी है, जब बच्ची की बहन सामान लेकर वापस घर पहंची। इसके बाद उसे आस-पास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी। फिर गांव के सरपंच ने पुलिस को इस घटनाक्रम के बारे में बताया गया है। फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर अभी नहीं पहुंची है। पुलिस के पहुंचने के बाद ही शव को पीएम के लिए भेजा जाएगा और इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने आ सकेगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!