जांजगीर-चांपा: शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में दूष्कर्म के आरोपी एक युवक ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव गांव में ही पेड़ से लटका हुआ मिला है। युवक के खिलाफ एक दिन पहले उसके छोटे भाई की विधवा पत्नी ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। वहीं उसी समय एक पिता-पुत्री ने मारपीट की FIR दर्ज क कराई थी।

दरअसल, कचंदा गांव निवासी श्याम सुंदर कश्यप के खिलाफ उसके छोटे भाई की विधवा पत्नी ने रविवार को मामला दर्ज कराया था। इसमें बताया था कि उसके पति की मौत हो चुकी है। श्याम सुंदर रिश्ते में उसका जेठ लगता है। वह दुष्कर्म करता है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश कर रही थी।

इसी FIR से पहले श्यामसुंदर पर ही गांव के ही रहने वाले भुनेश्वर कश्यप ने मारपीट का मामला दर्ज करा रहे थे। आरोप था कि बेटी उपासना कश्यप को राहौद कालेज परीक्षा दिलाने बाइक से ले जा रहे थे। तभी पुरानी रंजिश के चलते रास्ते में श्याम सुंदर ने रोक लिया और गालियां देते हुए दोनों पर हमला कर दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हालत में थाने पहुंचे थे।


पुलिस दोनों ही मामलों में FIR दर्ज कर ली। इसके बाद से ही श्याम सुदंर भाग निकला था। इस बीच सोमवार को सूचना मिली कि गांव में ही तालाब के किनारे पेड़ से एक शव लटक रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाया तो उसकी पहचान श्याम सुंदर के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही परिजनों से आगे पूछताछ कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!