छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि झारखंड की तरफ से आ रही एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर 150 फीटे नीच खाई में गिर गया। जिसके कारण ट्रेलर सवार ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा दुलदुला थाना क्षेत्र के लोरो घाट के पास हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार-शुक्रवार रात की दरमियानी रात को एक ट्रेलर जशपुर शहर की ओर आ रही था। इसी बीच रात करीब 2.30 बजे लोरो घाट के पास अनियंत्रित होकर नीचे खाई में गिर गया। रात का वक्त था, इसलिए तुरंत लोगों को पता भी नहीं चल सका था। आशंका है कि घाट में काफी सारे टर्निंग हैं, टर्निंग मेंं मोड़ते वक्त गाड़ी अनियंत्रित हुई होगी। गाड़ी इतनी तेजी से नीचे गिरा कि उसके आगे का हिस्सा अलग हो गया है।

बताया गया कि लोगों को इस बात की जानकारी शुक्रवार सुबह लगी है। जब लोगों ने इस रास्ते से आना जाना शुरू किया था। लोगों ने देखा कि गाड़ी के परखच्चे उड़ चुके हैं। शव भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। जिसकी वजह से उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। आस-पास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और शवों का पहचान करने प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक गाड़ी राजस्थान नंबर की है। वह कोयला लोड कर झारखंड की तरफ से जशपुर आ रही थी। फिलहाल घटना के संबंध अभी कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!