जगदलपुर: छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा पर भद्रादि कोत्तागुड़म जिले में CRPF का एक ट्रक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिसके बाद चंद मिनटों में ही ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। ट्रक में CRPF कैंप का सामान था, जो पूरी तरह से जल गया है। हादसा शनिवार की रात में हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे में 50 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ है। हालांकि कोई जन हानि नहीं हुई। मामला चेरला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, CRPF का ट्रक जिले के ही एक कैंप में सामान छोड़ने जा रहा था। इसी बीच चेरला थाना क्षेत्र के तिप्पापुरम और चेलीमेला के बीच ट्रक सड़क के ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार को छू दिया। तार बेहद नीचे था। जिससे ट्रक में तुरंत आग लग गई। समय रहते ट्रक चालक ने नीचे कूदकर अपनी जान बचा ली। लेकिन, ट्रक पूरी तरह से धू-धू कर जलने लगा। बीच सड़क पर हादसा होने की वजह से तिप्पापुरम-चेलीमेला मार्ग कुछ घंटे के लिए बंद हो गया था।

हादसे की जानकारी पुलिस और CRPF के अधिकारियों को दी गई। मौके पर अफसर और जवान पहुंचे। जिन्होंने आग बुझाने के लिए दमकल वाहन बुलाया। दमकल की मदद से कुछ घंटे में ही आग पर काबू पा लिया गया। जिसके बाद इस सड़क से लोगों की आवाजाही एक बार फिर से शुरू हो गई। CRPF के अधिकारियों का कहना है कि हादसे में करीब 50 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!