बलरामपुर: डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल, पतरातु में बाल कैबिनेट का गठन किया गया। चयनित बाल कैबिनेट सदस्यों ने शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेकर गर्व महसूस किया। प्राचार्य आशुतोष झा और समस्त शिक्षकों की उपस्थिति में नवगठित बाल कैबिनेट सदस्यों को पद, गरिमा, और निष्ठा का शपथ दिलाया गया।

कक्षा 12वीं से नमन बंसल और आर्या पाण्डेय क्रमशः शाला नायक और शाला नायिका के रूप में चुने गए। कक्षा 11वीं से आयुष गुप्ता और पल्लवी यादव को प्रार्थना कैप्टन, अनुभव गुप्ता और नेहा पुहुप को सांस्कृतिक कैप्टन, अक्षत शर्मा और एंजेल एक्का को स्पोर्ट्स कैप्टन की जिम्मेदारी दी गई।

सेवा हाउस के कैप्टन अनुराग शर्मा और साक्षी पैकरा, शक्ति हाउस के कैप्टन तफसीर आलम और नताशा यादव, शांति हाउस के कैप्टन रंजीत कुमार और अफीफा नाज़, तथा स्मृति हाउस के कैप्टन दक्ष अग्रवाल और रूचिका रंजन सिन्हा चुने गए।

कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य आशुतोष झा ने प्रेरणादायक उद्बोधन दिया, जिसमें उन्होंने बच्चों को नेतृत्व कौशल विकसित करने और अपने लक्ष्य के प्रति निष्ठावान बने रहने का संदेश दिया। इस दौरान विद्यालय के समस्त शिक्षकों की प्रेरणादायी और सहयोगपूर्ण उपस्थिति रही।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!