नई दिल्ली: मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है। पार्टी में कई नामों पर विचार चल रहा है लेकिन अभी तक किसी नाम का औपचारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक पार्टी आज इन तीनों राज्यों के लिए पर्यवेक्षक तय कर सकती है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि 9 और 10 दिसंबर को तीनों राज्यों में विधायक दल की बैठक होगी जिसमें मुख्यमंत्री का चुनाव किया जाएगा।

दिल्ली में शीर्ष नेताओं की बैठकों का दौर जारी
विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के 6 दिन बाद भी इस सवाल पर सस्पेंस बरकरार है कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सीएम कौन होगा। दिल्ली में इस सिलसिले में बीजेपी के शीर्ष नेताओं की मुलाकात और बैठकों का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को लगातार तीसरे दिन सीएम के नाम को लेकर लंबा मंथन किया।

आज तीनों राज्यों के लिए पर्यवेक्षकों का ऐलान
तीनों राज्यों में बहुमत हासिल करने के बाद सबसे पहले पांच दिसंबर को सीएम फेस पर मोदी की शाह और नड्डा के साथ चार घंटे की मैराथन मीटिंग हुई। फिर अगले दिन करीब डेढ़ घंटे मोदी और शाह ने मंथन किया। इसके बाद गुरुवार को भी पीएम मोदी और अमित शाह ने करीब एक घंटे तक चर्चा की। अब ये जानकारी मिली है कि आज तीनों राज्यों के लिए पर्यवेक्षकों के नाम का ऐलान होगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!