सूरजपुर: नववर्ष के उपलक्ष्य में कलेक्टर इफ्फत आरा एवं जिला पंचायत सीईओ लीना कोसम ने सूरजपुर मुख्यालय स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में पहुंचकर छत्राओं के साथ नववर्ष की खुशियाँ मनाई। कार्यक्रम का आयोजन जिला मिशन संचालक शशिकांत सिंह के मार्गदर्शन में किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में जिला मिशन संचालक एवं आश्रम की अधीक्षिका सुमन वर्मा ने कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ को पुष्प गुच्छ भेंट कर नववर्ष की बधाई दी। अतिथियों का स्वागत बालिकाओं ने सुंदर गीत की प्रस्तुति कर किया जिसे जानवी, रुचिका, चांदनी, श्रुति ने प्रस्तुति देकर पुष्प गुच्छ प्रदाय कर नववर्ष की बधाई दी।

अपने बीच जिले के आला अधिकारियों को पाकर आश्रम की बालिकाएं काफी खुश दिखाई दी, और जिज्ञासा भरे प्रश्नों को कलेक्टर और सीईओ के समक्ष रखा। कलेक्टर एवं सीईओ ने बड़े ही सरल भाव मे बालिकाओं को उत्तर दिया और मार्गदर्शन किया।

कलेक्टर इफ्फत आरा ने बलिकाओं को कठिन परिश्रम कर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने हेतु कहा एवं उत्साहवर्धन कर नए वर्ष के लिए मंगलकामना की। जिला पंचायत सीईओं लीना कोसम ने बालिकाओं को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि खूब लगन से पढ़ाई करें और अपने भविष्य के लिए एक लक्ष्य निर्धारित करें जिससे एकाग्र मन से उसी दिशा में मेहनत कर उसे हासिल कर पाएंगे।

इस दौरान आश्रम की पांच बालिकाओं का जन्मदिन भी मनाया गया एवं बालिकाओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों देकर कलेक्टर एवं सीईओ के मन मे अमिट छाप छोड़ी जिससे दोनों ही अधिकारियों ने बालिकाओं की भूरी भूरी प्रशंसा की।

इस दौरान एपीसी दिनेश द्विवेदी एवं अन्य आश्रम के स्टाफ उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!