जगदलपुर: स्वास्थ्य एवं ग्रामीण पंचायत विकास विभाग मंत्री टी.एस सिंह देव तीन दिवसीय प्रवास पर बस्तर में है। पहले वे दंतेवाड़ा पहुँचे और आज बस्तर जिले में है। मगर दोनों जिलों में उनसे भेँट करने ना तो एसपी आये और ना ही कलेक्टर.इसे लेकर मंत्री टीएस देव का कहना है कि एसपी और कलेक्टर शिष्टाचार भूल गये है। दंतेवाड़ा से लेकर जगदलपुर तक के कार्यक्रमों में गायब रहें। मेरे बच्चे के उम्र के कलेक्टर उन्हें कम से कम शिष्टाचार नही भूलना चाहिए.अगर कोई मंत्री आता है। किसी भी क्षेत्र में तो प्रोटोकाल के तहत सम्मान मिलना चाहिये।

बता दें कि पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव तीन दिवसीय बस्तर प्रवास है। इस दौरान बड़े सरकारी अधिकारी नदारत रहे.इतना ही नही विधायक और अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी मंत्री के दौरे को तवज्जो नही दिया.जिसके चलते मंत्री जी खासे नाराज दिखें और नाराजगी उन्होंने प्रेस में जाहिर भी कर दी।

दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और बाबा के बीच बढ़ी दूरियों के तौर पर इसे देखा जा सकता है. ढाई ढाई साल मुख्यमंत्री पद के लिए मुखर होने पर टी एस सिंह देव को किसी भी जिले में कार्यकर्ता भी नहीं मिल रहे हैं.कुछ माह पूर्व राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे में भी दोनों नेताओं के बीच घमासान देखने को मिला था.टीएस सिंहदेव के पोस्टर तक उतार दिये गये थे.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!