अंबिकापुर: विजयादशमी पर्व और विधानसभा निर्वाचन के मद्देनजर कलेक्टर कुन्दन कुमार एवं पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने सोमवार को देर शाम फ्लैग मार्च कर अम्बिकापुर शहर का भ्रमण किया। कलेक्टर एवं एसपी ने घड़ी चौक से फ्लैग मार्च करते हुए सदर बाजार, मोमिनपुरा से सद्भावना चौक पहुंचे। यहां उन्होंने विजयादशमी पर्व के अवसर निकलने वाली शोभायात्रा के रूट का जायजा लिया और प्रशासनिक व्यवस्था दुरुस्त रखने अधिकारियों को निर्देशित किया। फ्लैग मार्च कर स्वयं कलेक्टर एवं एसपी ने लोगों से सामाजिक सद्भाव बनाए रखने की अपील की। अम्बिकापुर में विजयादशमी का पर्व भव्य रूप में मनाए जाने की परंपरा है, जिसमें एक लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं के शामिल होने की संभावना है, इस परंपरा को बनाए रखते हुए प्रशासनिक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा है कि इस अवसर पर सामाजिक सौहार्द्र को बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है, इसे भंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने सभी से आदर्श आचार संहिता का पालन करने की अपील की है।

एसपी सुनील शर्मा ने भी आवश्यक कानून व्यवस्था की जानकारी लेकर पुलिस की टीम को सतर्क रहने निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाए रखने बल तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि आमजन की सुविधा हेतु जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा पूरे रूट का पूर्व जायजा लिया जा रहा है।

इस अवसर पर एएसपी पुपलेश, सीएसपी स्मृतिक राजनाला, नगर निगम आयुक्त अभिषेक कुमार, एसडीएम अम्बिकापुर एवं जिला तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!