{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}


कोरिया: जिला कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने मंगलवार को समय-सीमा की बैठक में खनिज विभाग को गौण खनिज के परिवहन की जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया था।आज इसका असर खनिज विभाग में देखने को मिला। जिला खनिज अधिकारी  भूषण कुमार पटेल ने एक रेती मिनी हाइवे सी.जी. 16, सी.जी.6923 को अवैध परिवहन करते पटना में जब्त की वहीं छिंदडाँड़ में अवैध परिवहन करते एक ईंट से भरे ट्रेक्टर सी.जी. 29, ए.जी. 0121 को पकड़ा गया।

जिला खनिज अधिकारी श्री पटेल ने जानकारी दी है कि जब्त वाहनों को पुलिस अभिरक्षा में सौंपते हुए वाहन चालक अशोक बेक व भुवन तथा वाहन मालिकों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हाईवे को पटना थाना तथा ट्रेक्टर को चर्चा के सुपुर्द की गई है। मिनी हाइवे ट्रक का मालिक  जगदीश साहू व ट्रेक्टर मालिक राजकुमार साहू बताया गया है।

खनिज अधिकारी श्री पटेल ने जानकारी दी है कि गौण खनिज के तस्करों व अवैध परिवहन के खिलाफ लगातार इसी तरह कार्यवाही की जाएगी।इस कार्यवाही में जिला खनिज अमला के खनिज सिपाही  लिकेश देवांगन,  मेवाराम कनोजिया एवं भोजेश्वर यादव शामिल थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!