राजपुर: निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त रिटर्निंग ऑफिसर सुरेश राय ने जनपद पंचायत क्षेत्र क्रमांक 11 परसागुड़ी जनपद पंचायत राजपुर के परिणामों की आज विधिवत घोषणा जारी कर दी।परिणामों में हीरामणि सिंह को निर्वाचित घोषित किया गया है। जारी परिणामों के अनुसार हीरामणि सिंह को 1372 माता कौशल्या कौशिक को 1178 मत प्राप्त हुए हैं । खारिज मत की संख्या 57 है, कुल डाले गए मत निर्वाचन के दौरान 2607 थे विधि मान्य मतों की संख्या 2550 थी।

निर्वाचित जनपद सदस्य हीरामणि सिंह ने कहा है कि मतदाताओं ने उनके बीच रहकर मेरे कार्यों का जो प्रतिसाद दिया है। उसके लिए मैं आभारी हूं और भविष्य में उनके बीच रह कर विकास के लिए तत्परता से समर्पण के साथ काम करूंगीं। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा है की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की गुहार पर समर्थित प्रत्याशी को जीता कर आम मतदाताओं ने कांग्रेस के विकास मुलक कार्यों व नितियों पर मुहर लगाई है,और विश्वास व्यक्त किया है कांग्रेस संगठन भी अपने काम पर खरा उतरी है।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी कांग्रेस के प्रति विश्वास करने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।
जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जितेन्द्र गुप्ता,सुरेश सोनी,लालसाय मिंज,राजेश यादव, राम बिहारी यादव,जय प्रकाश,उगल यादव,कन्नी लाल, अजय यादव, सुनील,भोला,मृत्युंजय शर्मा, राज प्रकाश, कृष्णा सिंह,अर्जुन गोविंद,महेश, व अन्य मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!