नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को मोदी सरनेम मानहानि केस में सजा मिलने के तुरंत बाद उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द हो गई। इसके बाद से ही कांग्रेस में आक्रामक बयानबाजी का दौर जारी है। अब इस मामले में कांग्रेस के एक नेता ने राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के जज एचएच वर्मा को जीभ काटने की धमकी दी है।

‘सुनो जस्टिस एच वर्मा, जब कांग्रेस को सत्ता मिलेगी तो…’
बता दें कि तमिलनाडु केडिंडीगुल में राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस की SC/ST विंग विरोध प्रदर्शन कर रही थी। इसी दौरान पार्टी के जिला प्रमुख मणिकंदन ने कहा, ”सूरत की कोर्ट ने हमारे नेता राहुल गांधी को 23 मार्च को दो साल की सजा सुनाई। सुनो जस्टिस एच वर्मा, जब कांग्रेस को सत्ता मिलेगी तो हम आपकी जीभ काट देंगे।”

मणिकंदन यह बयान देकर बुरे फंस गए हैं। उनके खिलाफ तमिलनाडु पुलिस ने तीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। डिंडीगुल पुलिस ने उनके बयान की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पिछले महीने, राहुल गांधी को एक रैली में उनकी “मोदी उपनाम” टिप्पणी पर 2019 के आपराधिक मानहानि मामले में दोषी ठहराया गया था। उन्हें दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी। उनकी सजा के बाद, राहुल गांधी को संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!