नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को हमेशा शांत रहकर अपनी बात रखते हुए सभी ने देखा है। यहां तक की संसद में भी खरगे को कई दफा स्पीकर से हाथ जोड़कर गुजारिश करते देखा गया है। इस बीच भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपना आपा खोते दिख रहे हैं।

दरअसल, खरगे के आपा खोने का यह वीडियो तेलंगाना में कांग्रेस के एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जहां वो भीड़ के हंगामे पर नाराज होते हुए दिख रहे हैं। जैसे ही खरगे भाषण दे रहे थे, तभी शोर मचना शुरू हो गया। इससे नाराज खरगे ने सीधा कह दिया- ‘अगर आप चुप नहीं रह सकते तो गेट आउट।भाजपा नेता अमित मालवीय ने यह वीडियो शेयर कर कांग्रेस की आलोचना की है। मालवीय ने कहा कि यह सामान्य नहीं है, कांग्रेस अध्यक्ष होने के बावजूद खरगे जी को उनकी सभी बैठकों में अपमानित किया जाता है। इसी कारण वो असहाय होकर अपने कार्यकर्ताओं पर चिल्लाते हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि गांधी परिवार ने उन्हें रबर स्टाम्प बनाकर रखा हुआ है। राजस्थान के सभी विज्ञापनों में भी उनकी तस्वीरें या तो गायब हो गईं या राहुल और गहलोत के नीचे दब गईं। मालवीय ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या कांग्रेस खरगे का अपमान कर रही है, क्योंकि वह दलित हैं?

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!