अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अंबिकापुर में आयोजित नामांकन रैली के बाद सभा को सम्बोधित किया और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि छत्तीसगढ़ में ज़ब कांग्रेस की सरकार थी तो यहां कोयला, शराब, रेत घोटाला ही नहीं हुआ, नरुआ गरुआ योजना में जमकर गड़बड़ी हुआ और गोबर में भी घोटाला किया गया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सभी विधानसभा सीट में जिस प्रकार भाजपा को लोगों ने वोट दिया उसी तरह लोकसभा चुनाव में वोट करें ताकि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन सके।

सीएम विष्णु देव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में ज़ब से भाजपा की सरकार बनी है मोदी की गारंटी को पूरा करने हमारी सरकार साय साय काम कर रही है, उन्होंने कहा कि किसानों को धान का पूरा पैसा हमने दिया, महतारी वंदन योजना के तहत दो माह एक एक हजार महिलाओं के खाता में रुपये भेज चुके हैं और इस योजना का रुपये हर माह पहले सप्ताह में पहुंच जाएगी, यह योजना तब तक चलती रहेगी ज़ब तक छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार रहेगी।

उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि कांग्रेस छोड़कर लोग भाजपा में आ रहे हैं और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है, लोकसभा चुनाव में पूरी तरह साफ करना है और छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीट में भाजपा को विजयी बनाना है।

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने भी लोगों को सम्बोधित किया और कहा कि विधानसभा चुनाव में सरगुजा संभाग से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ तो सरगुजा संभाग से ही भाजपा ने सीएम बनाया, विधानसभा चुनाव सेमी फ़ाइनल था अब लोकसभा चुनाव फाइनल है, इसमें भी भाजपा को जीताना है।

सभा को क़ृषि मंत्री और भाजपा नेता राम विचार नेताम ने भी सम्बोधित किया और कहा कि चिंतामणि को टिकट मिला है, बहुत लोग अलग अलग तरीके से बात करते हैं, यह बात बाद में कर लेंगे, अभी हमें नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, हमें चिंता का चिंता नहीं करना नहीं है। सबकी चिंता का हरण चिंतामणि ही करेंगे। बता दें कि चिंतामणि महाराज विधानसभा में कांग्रेस से टिकट कटने के बाद भाजपा ज्वाइन किये और अब उन्हें भाजपा ने लोकसभा में उम्मीदवार बनाया है तो भाजपा के कई सीनियर नेता अंदरखाने में नाराज चल रहे हैं, माना जा रहा है कि राम विचार नेताम ने उसी को ध्यान में रखते हुए इशारो ही इशारो में अपनी बात कही।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!