ईशानी महंत : CGMP NEWS

लखनपुर/ उदयपुर: राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता समाप्त किए जाने के बाद देशभर में कांग्रेस पार्टी केंद्र कि नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने में लगी हुई है।और कांग्रेस पार्टी के द्वारा विरोध प्रदर्शन का दौरा लगातार जारी है वही सरगुजा जिला लखनपुर के कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वधान में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई । यह प्रेस कॉन्फ्रेंस में मदन जयसवाल उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी उपस्थित रहे।


उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी मदन जायसवाल के द्वारा कहा गया कि वर्तमान सरकार ने कोई भी निर्णय नहीं लिया और उनके कार्यकाल में कोई भी पेड़ों का काटने का निर्णय नहीं लिया।दरअसल मदन जायसवाल उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा कहा गया है कि हम न्यायालय लड़ाई लड़ेंगे और न्यायालय से जीत होगी और वह निर्दोष साबित होकर आम जनता के बीच आएंगे और वह निश्चित रूप से बेहतर प्रधानमंत्री होंगे अपने वंश की परंपरा को आगे बढ़ाएंगे।



पूरे देश में यह पहली बार हो रहा है कि लोकतंत्र खतरे में है आज लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किया जा रहा है और राहुल गांधी पर दोषारोपण किया जा रहा है।

इस दौरान मदन जयसवाल उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी , विक्रमादित्य सिंह देव विधायक प्रतिनिधि , अमित सिंह देव जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष , वीरेंद्र सिंह देव , यूथ कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष , रमेश जायसवाल , पार्षद अशफाक खान , एल्डरमैन शराफत अली गप्पू खान , मकसूद हुसैन , शैलेंद्र गुप्ता , नरेंद्र पांडे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता , राम सुजान दिवेदी , कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!