आशीष गुप्ता


बतौली/ सेदम: सीतापुर विधानसभा अंतर्गत बतौली ब्लॉक के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की छवि धूमिल करने वाले के खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा है ।इस संबंध में कांग्रेसियों ने उक्त कृत्य की घोर निन्दा की है।


गौरतलब है कि कांग्रेस के मीडिया प्रभारी निलय त्रिपाठी और बतौली ब्लॉक के समस्त कांग्रेसी जनों की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि सीतापुर निवासी अनिल निराला ने अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की छवि धूमिल की है ।उन पर झूठे आरोप लगाकर पर्चा बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है ।अतः इस संबंध में कांग्रेसी जनों ने शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। यह ज्ञापन थाना प्रभारी को सोपा गया है।


इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष सुंदर मिंज, यूथ कांग्रेस से सोनू अग्रवाल, अजीत गुप्ता, अनिल सोनी ,राजेश अग्रवाल ,नंदू गर्ग ,महेश एक्का,विकास गुप्ता ,नेहरू गुप्ता, सीरीज राम, सिकिल हरिवंसी, सहित अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!