अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में संभागीय सम्मेलन का आखिरी व पांचवा सम्मेलन सरगुजा में आयोजित किया गया। जिसमें छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत व कांग्रेस के दिग्गज नेताओं सहित कार्यकर्ता शामिल हुए।

इस संभागीय सम्मेलन में एक बार फिर जय और वीरू की जोड़ी 2023 विधानसभा चुनाव में प्रदेश में सरकार फिर से बनाने के लिए अहम भूमिका निभाने की बात छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा ने कही. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री एक दूसरे के साथ गले मिलकर 2023 विधानसभा चुनाव 75 पार का नारा दिया. इधर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की थी. जिसका परिणाम रहा कि 14 विधानसभा सीट को जीतकर कांग्रेस की झोली में भर दिया था. एक बार फिर से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में वही जोश देखने को मिला है. इस संभागीय सम्मेलन में और पूरा उम्मीद है कि एक बार फिर 14 विधानसभा सीट कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से हासिल करेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पूरे प्रदेश में संभागीय सम्मेलन का पांचवा सम्मेलन समाप्त हो गया है और इसके बाद जोन सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बैठक कर चुनाव की रणनीति और सरकार की उपलब्धियों को जाकर बताना है. और इस बार साथी और कार्यकर्ताओं ने कहा है कि 75 पार अब की बार फिर से कांग्रेस सरकार का नारा दिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!