बिलासपुर-: अधिवक्ता संघ बिलासपुर द्वारा अधिवक्ता सुरक्षा कानून एवं रायगढ़ में अधिवक्ताओं के साथ की गई मारपीट के विरोध में एक दिवसीय धरने का अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति ने किया समर्थन।

विगत दिनों रायगढ़ में वकीलों ओर राजस्व अधिकारियों के बीच हुई झड़प की जितनी निंदा की जाए कम है आखिर ऐसी क्या नोबत आई कि वकीलों को अपना पेशेंस खोना पड़ा और नोबत हाथापाई तक पहुच गई जिस पर पुलिस द्वारा एक पक्षीय कार्यवाही करते हुए वकीलों पर एफआईआर दर्ज की गई एवं गिरफ्तारी की जा रही है जिसका अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति कड़ा विरोध प्रकट करती है ओर अधिवक्ताओं के साथ खड़ी है बार एसोसिएशन के समर्थन में संगठन हमेशा खड़ा है और उनके के इस आंदोलन का पूरा समर्थन देती है । सरकार से मांग भी करती है कि प्रदेश अधिवक्ता सुरक्षा कानून के साथ ही पत्रकार सुरक्षा कानून भी जल्द से जल्द प्रदेश में लागू करें । जिससे अधिवक्ता एवं पत्रकार निष्पक्षता के साथ अपने कार्य को समाज हित के लिए कर सके।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय पदाधिकारियों राकेश प्रताप सिंह परिहार ,महफूज खान, प्रदेश पदाधिकारी उतपल्सेन गुप्ता,अमित सन्तवानी, डी पी गोस्वामी,के साथ अधिवक्ताओं के धरना स्थल नेहरू चौक में जाकर समर्थन पत्र दिया एवं धरना में शामिल हुए ।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!