नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में स्थित OYO होटल में एक खौफनाक घटना देखने को मिली है। नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी के मुताबिक दिल्ली के मौजपुर में यह घटना देखने को मिली है। यहां OYO रूम में दो शव मिले हैं। इस बाबत पुलिस जानकारी देते हए बताया कि 27 अक्टूबर को नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के जाफराबाद पुलिस थाने में एक कॉल आई। यह कॉल मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास स्थिति एक OYO होटल से की गई थी। फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि होटल में 2 मृतक पाए गए हैं। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक मामला खुदकुशी का लग रहा है।

हालांकि पुलिस ने जब दोनों का पोस्टमॉर्टम किया तो पता चला कि लड़की की हत्या गला दबाकर की गई है। इसके बाद लड़के ने खुदकुशी कर ली। दोनों मृतकों की पहचान सोहराब और आयशा के रूप में हुई है। आयशा ने दोपहर 1.02 बजे ओयो होटल में चेकइन किया था। पुलिस के मुताबिक दोनों ने चार घंटे के लिए रूम को बुक किया था। लेकिन शाम के वक्त जब वो होटल से बाहर नहीं आए तो होटल स्टाफ ने 7.15 बजे रूम का गेट खटखटाया। जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो होटल स्टाफ ने इस बात की सचूना पुलिस को दी। पुलिस की मौजूदगी में होटल के कमरे को खोला गया।


पुलिस ने जब कमरे को खोला तो सबके होश उड़ गए। दरअसल कमरे में सोहराब का शरीर रस्सी से छत्त के पंखे पर लटका झूल रहा था। वहीं आयशा का मृत शरीर बिस्तर पर पड़ा हुआ था। आयशा के गर्दन पर चोट के निशान भी थे। इसी के बाद पुलिस ने दोनों के शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। आयशा के बगल वाले बिस्तर पर एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया, जिसमें लिखा था कि वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे, इसलिए दोनों ने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला किया है। लेकिन जब पोस्टमॉर्टम किया गया तो असली कहानी सामने आई, जिसके मुताबिक आयशा की गला दबाकर हत्या की गई थी, जिसके बाद सोहराब ने आत्महत्या कर ली।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!