बिहार: अररिया में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान उसके पति को खुंटे में बांध दिया गया और उसके सामने ही इस घटना को अंजाम दिया. घटना नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र की खाबदह पंचायत अंतर्गत एक गांव की है. जहां शनिवार देर रात 32 वर्षीय महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना के दौरान आरोपित युवकों ने महिला के पति को खूंटे में बांधकर उसकी पिटाई भी की.

घटना के दौरान महिला के पति व महिला के चिल्लाने की आवाज पर सैकड़ों लोग वहां जमा हो गये. इसके बाद लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि दो आरोपी घटनास्थल से भागने में सफल रहें. सूचना पर पहुंची नरपतगंज थाना पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा दुष्कर्म के आरोपी युवक को थाना लायी. इसके बाद आवश्यक पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह शनिवार को अपने परिवार के साथ घर में खाना खाकर सोयी हुई थी. इसी बीच पड़ोस के ही युवक राजेश पासवान पिता महजलाल पासवान, राजा कुसीयेत पिता सतनारायण कुसीयेत व अजीत कुसीयेत पिता विनोद कुसीयेत तीनों एक साथ घर का दरवाजा तोड़ते हुए घर के अंदर प्रवेश कर गये. उसके बाद तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पति ने जब विरोध किया, तो पति को खूंटे में बांधकर मारपीट की.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!