राजनांदगांव। पत्नी की हत्या और उसे खोजने के नाम पर सोशल मीडिया में चलाए जाने वाले अभियान और फिर पति की गिरफ्तारी का एक अलग मामला सामने आया है. आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर पहले पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और फिर ढ़ुंढ़ने सोशल मीडिया में अभियान चलाया.

यह पूरा मामला राजनांदगांव का है. यहां पत्नी की सोमनी में हत्या के बाद गुमशुदगी दर्ज कराने वाले पति डालेश्वर देशमुख (29 वर्ष) परसाही उतई को पुलिस ने पकड़ा है. आरोपी अपनी पत्नी की गुमशुदगी की झूठी कहानी बनाकर पुलिस को गुमराह कर रहा था. इस दौरान उसने सोशल मीडिया में भी मैसेज वायरल किया. लगातार पुलिस को गुमराह करने के बाद संदेह के आधार पर वह खुद पकड़ा गया. अंजोरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसने एक पानी भरे खदान में धक्का देकर पत्नी की हत्या की. पुलिस को पहले बताया कि उसकी पत्नी बिना बताए कही चले गई है. बाद में मृतका नंदिनी देशमुख (25 वर्ष) का शव सोमनी में मिला.

पुलिस ने बताया कि आरोपी को पत्नी के चरित्र पर संदेह था. बच्चा नहीं होने पर मनगटा मंदिर में मन्नत मांगने पत्नी को अपने साथ बाइक से ले गया. वापसी में उसे पानी भरे खदान में धक्का दे दिया. हालांकि अब आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!