यूपी/प्रतापगढ़। सेवानिवृत तहसीलदार के विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए तहसील परिसर में बालाओं के साथ झूमते कुछ राजस्वकर्मी तहसील की मर्यादा तार-तार करते नजर आए। राजमार्ग किनारे स्थित तहसील परिसर में बिना परमिशन के हुए इस रंगारंग कार्यक्रम का एक वीडियो बुधवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ तो लोगों में इसकी जोरों पर चर्चा शुरू हो गई। हम इस प्रकार के किसी वीडियो या उससे जुड़े तथ्यों की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो से जिला प्रशासन की किरकिरी हो रही है।

तहसीलदार धीरेंद्र सिंह के सेवानिवृत होने बाद समारोह पूर्वक उनका सम्मान करते हुए विदाई की गई। इधर, तहसीलदार के विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए तहसील परिसर में ही बिना पुलिस परमिशन के मंगलवार शाम को रंगारंग कार्यक्रम संपन्न हुआ।

अधिकारियों के तहसील से जाने के बाद शुरू हुए रंगारंग कार्यक्रम की रंगत परवान चढ़ी तो कई राजस्व कर्मी मंच पर झूमने लगे। फरमाइश पर गीत के बोल भी बदलते गए। बालाओं का डांस देख मंच पर चढ़े कुछ राजस्वकर्मी खुद को रोक नहीं सके। वे मंच पर नृत्य करती बालाओं के साथ झूमने लगे।

तहसीलदार के विदाई समारोह में राजस्व कर्मियों ने महिला डांसरों संग जमकर ठुमके लगाए। मामला यूपी के प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील का है।तहसील परिसर में बालाओं के बीच जमकर झूमते राजस्वकर्मियों का वीडियो देर शाम इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ तो इलाके में इस पर तरह तरह की चर्चा शुरू हो गई। परिसर में इस प्रकार के कार्यक्रम पर लोग इसे तहसील की गरिमा के खिलाफ मानते चर्चा करते देखे-सुने गए। वहीं, मामले को लेकर अफसर अभी कुछ भी कहने से बचते नजर आए।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!