बलरामपुर: सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीज़े हुए घोषित। डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल, पतरातु के बच्चों ने फिर से रचा कीर्तिमान। शत प्रतिशत परिणाम से विद्यालय की गरिमा रही बरकरार।
ग़ौरतलब है कि अपनी कामयाबी को दुहराते हुए डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल, पतरातु के बच्चों ने गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में जीत का परचम लहराया। जहाँ 12वीं में वाणिज्य संकाय से आकाश मित्तल ने 95 प्रतिशत तथा 10वीं में कृतिका अग्रवाल ने 96 प्रतिशत अंकों के साथ पूरे बलरामपुर ज़िले में प्रथम स्थान पर क़ाबिज़ होकर सबको गौरन्वित किया, वहीं 12वीं में विज्ञान संकाय से मान्या साहू ने 87.2 प्रतिशत अंको के साथ बड़ी कामयाबी हासिल की है। बोर्ड परीक्षा में शानदार तथा शत प्रतिशत परिणाम से विद्यालय परिवार व अभिभावकों के दरम्यान ख़ुशी का माहौल है। बच्चों ने अपनी उपलब्धि का पूरा श्रेय विद्यालय के शिक्षकों को दिया है।जिनके महत्वपूर्ण व उपयोगी मार्गदर्शन से बच्चे बेहतर अंकों के साथ सफल हुए।

विद्यालय के प्राचार्य आशुतोष झा ने बच्चों की बेशकीमती उपलब्धि पर अपनी ख़ुशियाँ ज़ाहिर करते हुए कहा कि डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल, पतरातु ने लगातार अपने बेहतर प्रदर्शन से शिक्षा के उच्च मापदंडों को कायम करने में न सिर्फ सफलता हासिल किया है, बल्कि अपनी शैक्षिक गुणवत्ता से मिल का पत्थर भी साबित हुआ है। साथ ही उन्होंने बच्चों के लिए कहा कि बच्चे अपने लक्ष्य की तरफ़ मज़बूती से कदम बढ़ाएँ तथा आगे भी स्कूल और माता-पिता का नाम रौशन करें। विद्यालय परिवार हमेशा उनके उचित मार्गदर्शन के लिए तत्पर व वचनबद्ध है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!