कुसमी/कुंदन गुप्ता: करोंधा थाना अंतर्गत रविवार को कर्राडाड-कंचनटोली मार्ग में खेत किनारे मिले क्षत-विक्षत शव की पहचान सोमवार को हुई। युवक की निर्मम हत्या करके धारदार हथियार से शव को कई टुकड़ों कर आरोपियों द्वारा पहले जलाने की कोशिश की गई, नही जलने पर कर्राडाड-कंचनटोली मार्ग में फेंक दिया गया था। सोमवार को अंबिकापुर से फारेंसिक एक्सपर्ट एसके सिंह, कुसमी टीआई प्रकाश राठौर, करोंधा टीआई जयसिंह धुर्वे सहित पुलिस टीम ने शव का पंचमाना कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। शव का डीएनए टेस्ट एवं जाँच के लिए बिसरा भी प्रिजर्व किया गया है। मृतक युवक गाँव में ही शुक्रवार रात मेहमानी कार्यक्रम के बाद से लापता था।
ग्राम भवानीपुर निवासी मृतक कमिल सायं पिता जग सायं 27 वर्ष बगल के ही गाँव ग्राम लरिमा में घर जमाई रहता था। शुक्रवार को गाँव के ही अर्जुन के यहाँ मेहमानी कार्यक्रम में शामिल भी हुआ। जो देर रात पैदल अपनी माँ असारी बाई को भवानीपुर घर छोड़ने के लिए गया। जो माँ को घर में छोड़ने के बाद दरवाज़ा बाहर से बंद करके वापस लरिमा जाने के लिए निकला, जिसका कही अता-पता नही चला।परिजन खोजबिन कर ही रहे थे की इस बीच कर्राडाड-कंचनटोली मार्ग अज्ञात शव मिलने की सूचना पर छोटा भाई निर्मल और चचेरा भाई अमीन सायं घटना स्थल पहुँचे। शव को देखकर उसकी पहचान हो पाई। अज्ञात आरोपियों द्वारा शव को किसी धारदार हथियार से काट कर फिर यहाँ फेंक दिया गया है।

जयसिंह धुर्वे, टीआई करोंधा। क्षत-विक्षत मिले शव की शिनाख्त हो गई है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!