सूरजपुर: सूरजपुर जिले के नमदगिरी में एक युवक का शव बुधवार सुबह खेत में पड़ा मिला है। युवक मंगलवार रात से लापता था। उसके शरीर पर चोट और रस्सी से गला घोंटने के निशान मिले हैं। सूरजपुर सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड भी घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत जुटा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर के ग्राम पंचायत नमदगिरी स्थित खेत में सुबह लोगों ने युवक का शव पड़ा देखा। मृतक की शिनाख्त नमदगिरी निवासी सुनील देवांगन (30) के रूप में की गई। युवक के नाक से खून निकला हुआ है और गले में रस्सी के निशान भी दिख रहे हैं। परिजनों ने बताया कि युवक मंगलवार रात को बाहर निकला था और फिर वापस नहीं आया।परिजनों की सूचना पर सूरजपुर सिटी कोतवाली प्रभारी विमलेश दुबे की टीम मौके पर पहुंची। हत्या की सूचना मिलने पर सूरजपुर एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक की हत्या की आशंका जताई है। युवक के कपड़े भी अस्त-व्यस्त हैं। बॉडी पर मारपीट और संघर्ष के निशान भी मिले हैं। जांच के लिए अंबिकापुर से एफएसएल प्रभारी कुलदीप कुजुर की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।

पुलिस युवक की मौत को संदिग्ध मानते हुए सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। डॉग स्क्वॉड भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट के आने के बाद मौत की असल वजहों का पता चल सकेगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!